स्पोर्ट्स डेस्क। श्रीलंका में भारतीय महिला क्रिकेट टीम और श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज के पिछले दो मुकाबले भारतीय महिला क्रिकेट टीम जीत चुकी है। सोमवार को दोपहर इस सीरीज का तीसरा मैच श्रीलंका और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा। भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस सीरीज को क्लीन स्वीप से जीतने के लिए आज मैदान में उतरेगी। हम आपको श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो आज भारत को क्लीन स्वीप करने से रोक सकती है।

विश्मी गुणारत्ना
श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम की विश्मी गुणारत्ना ने पिछले मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ 45 रन की यादगार पारी खेली थी, हालांकि वो टीम को मुकाबला नहीं जीता पाई थी। आज के मुकाबले में वो श्रीलंका को मैच जिताने की पूरी कोशिश करती हुई दिखाई दे सकती है।

चमारी अटापट्टू
श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू ने पिछले मुकाबले में 43 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वो श्रीलंका को मैच जिताने के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे सकती है।

इनोका रनावीरा
श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम की गेंदबाजी इनोका रनावीरा ने पिछले मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए मात्र 18 रन देकर दो विकेट लिए थे।आज के मुकाबले में वो अपनी घातक गेंदबाजी से श्रीलंका के लिए मैच विनिंग गेंदबाजी कर सकती है।

Related News