स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मुकाबला बुधवार बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा। बता दे कि पहला मुकाबला बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने जीत लिया था और इस समय तीन मैचों की सीरीज में बांग्लादेश 1-0 से आगे है। आज हम आपको वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो आज के रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश को मात दे सकते हैं।

शमार बुरक्स
बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की ओर से शमार बुरक्स ने 33 रन बनाए थे, हालांकि वो टीम को मुकाबला नहीं जीता पाए थे। आज के रोमांचक मुकाबले में वो अपनी बल्लेबाजी में थोड़ा सुधार करते हुए वेस्टइंडीज को मुकाबला जीता सकते हैं।

एंडरसन फिलिप
वेस्टइंडीज के बल्लेबाज एंडरसन फिलिप ने पिछले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ 21 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वो वेस्टइंडीज को मैच जिताने के लिए घातक बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

गुडाकेश मोती
वेस्टइंडीज के गेंदबाज गुडाकेश मोती ने पिछले मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट लिया था। आज वो अपनी गेंदबाजी में बदलाव करते हुए वेस्टइंडीज के लिए मैच मीनिंग गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते है।

Related News