इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू होने जा रहे आगामी वर्ल्ड कप काफी रोमांचक होने वाला है। क्योकि इस बार हर टीम में विस्फोटक खिलाड़ी शामिल है। वाइज इस बार टीम में फील्डरों की काफी महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है, क्योकि हर टीम पूरी तयारी के साथ मैदान में उतरेंगे। बात करें फील्डरों की तो इस बार वर्ल्ड कप में इन 3 फील्डरों पर रहेंगी सबकी नजरें।

रविंद्र जडेजा : भारतीय टीम की और से रविंद्र जडेजा एक खतरनाक फील्डर है। मैच के दौरान लगाकर मुश्किल कैचों को भी आसान बनाने वाले जडेजा हमेशा बल्लेबाजों पर दबाव बनाते हैं। उनका फील्डिंग का अंदाज़ बहुत ही अलग होता है।

डेविड वॉर्नर : आईपीएल में अपनी फिटनेस को साबित कर चुके ऑस्ट्रेलिया के वॉर्नर इस समय टीम में सबसे अच्छे फील्डर माने जा रहे हैं। आईपीएल की तरह ही ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप में वॉर्नर से उसी तरह की फील्डिंग की उम्मीद होगी।

बेन स्टोक्स : पिछले वर्ल्ड कप के बाद से स्टोक्स अपनी टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के तौर पर उभरकर सामने आए हैं। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस समय शानदार प्रदर्शन कर रही है, और स्टोक्स एकमात्र खिलाड़ी हैं, जो काफी अच्छे फील्डरों में शामिल हैं।

Related News