इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की आजकल युवाओ में सेना में भर्ती होने का बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है। युवा सेना में भर्ती होने के लिए कुछ भी कर सकते है। ऐसे एक घटना सामने आई है। तो दोस्तों आप भी इस घटना के बारे में जान लीजिये।

दोस्तों आपको बता दे की सेना में नौकरी नहीं मिलने से दुखी एक युवक ने मंगलवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आपको बता दे की इस युवक ने फांसी लगाने से पहले उसने फेसबुक लाइव किया।

इस दौरान युवक के कई दोस्त कमेंट कर उसे रोकने का प्रयास कर रहे थे। फेसबुक में लाइव किए गए इस वीडियो को करीब 2750 लोगों ने देखा पर लेकिन दोस्तों उनमें से किसी ने भी पुलिस को और युवक के परिजन को कोई जानकारी नहीं दी।

दोस्तों आपको बता दे की मृतक की शिनाख्त मुन्ना कुमार के रूप में हुई है। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने लिखा है, "नौकरी नहीं मिलने से खुद पर विश्वास नहीं रहा। इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं।" मामला आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र रेणुका विहार कॉलोनी का है। दोस्तों आपको बता दे की सीओ अभिषेक कुमार सिंह ने बताया मृतक के कमरे में सुसाइड नोट मिला है। उसने आत्महत्या का फेसबुक लाइव भी किया था। दोनों की जांच की जा रही है।

Related News