उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग के बारे में आप सभी जानते होंगे। इन्हे आप गरीब देश का एक अमीर तानाशाह कह सकते हैं। जहाँ एक तरफ लोगों के पास खाने तक के पैसे नहीं है वहीं किम जोंग करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक है।

वे बेहद क्रूर हैं और कई जुल्मों का लेखा जोखा उन्हें करना होगा। वे सारा पैसा भी गैर क़ानूनी कामों से कमाते हैं। आइए जानते हैं उनके जुल्मों की दास्तां के बारे में।

जब किम जोंग को लगने लगा था कि उसके फूफा (अंकल) जेंग सोंग का कद उससे बड़ा हो रहा है। तो उन्होंने अपने ही फूफा को 2013 में मरवा दिया था। उन्होंने 120 भूखे कुत्तों के सामने उन्हें डाल दिया था।

किम ने अपनी बुआ किम क्योंग हुई को भी जहर देकर मौत के घाट उतार दिया था। लेकिन उन्होंने दुनिया को ये बताया कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। साल 2015 में कोरिया से भागे एक पूर्व सैन्य अधिकारी ने बताया कि किम ने खुद अपनी बुआ को मौत के घाट उतारा है।

किम ने अपनी गर्लफ्रेंड को भी जान से मरवा दिया था। क्योकिं उसकी गर्लफ्रेंड एक सिंगर थी और उसके बैंड पर ये आरोप लगा कि वे पोर्न फ़िल्में बनाते हैं तो उसने अपणी गर्लफ्रेंड समेत पूरे बैंड को ही मरवा दिया था।

किम जोंग के बारे में यह भी कहा जाता है कि उसे बचपन से ही पॉर्न का शौक था। बचपन में स्कूल के दिनों में टीचर को तलाशी लेने पर उनके बैग में पोर्न मैगजीन मिली थी।

किम जोंग के बारे में कहा जाता है कि वो अपने दादा किम अल संग की तरह दिखना चाहता था इसलिए उसने साल 2000 में प्लास्टिक सर्जरी करवाकर अपनी शक्ल बदलवाई।

Related News