लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद भगवा पार्टी की नजर शिवपाल यादव पर है। यूपी बीजेपी ज्वॉइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने इस ओर इशारा किया है. उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव एक समझदार नेता हैं और वह समझदारी से सही फैसला लेंगे।

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव बुधवार को दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं. इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद थे. अपर्णा के भाजपा में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेता लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने संकेत दिया कि मुलायम परिवार का एक और सदस्य भाजपा में शामिल हो सकता है।



लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि भविष्य में और मजबूत नेता भाजपा का दमन करेंगे। उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव जाने-माने राजनेता हैं और यूपी में उनकी अच्छी पकड़ है। उन्होंने कहा, 'शिवपाल एक समझदार नेता हैं। उन्हें अपने राजनीतिक फैसले लेने होंगे।' सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए लक्ष्मीकांत ने कहा कि अखिलेश यादव अपने परिवार को एकजुट नहीं रख पा रहे हैं, जिसके बारे में उन्हें सोचना चाहिए.

Related News