कहते हैं उस पिता के लिए सबसे खुशी की बात होती है जब उसके बच्‍चे जिंदगी में सफलता पाने में उनसे भी आगे निकल जाते हैं। एक ऐसा ही नजारा दिखने मिला तेलंगाना में। जब एक DCP पिता ने SP बेटी को किया सैल्यूट किया। यह नजारा देख हर कोई हैरान रह गया।

तेलंगाना में जगतियाल जिला की एसपी सिंधू शर्मा और उनके पिता डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस एआर उम्‍महेश्‍वरा शर्मा की. सिंधू शर्मा सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस यानी एसपी हैं, वह ओहदे में अपने पिता से ऊपर वाली पोस्ट पर हैं। दोनों पिता और बेटी तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के कोंगारा कालन इलाके में एक समारोह में आमने सामने आए।

डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस एआर उम्‍महेश्‍वरा शर्मा ने जानकारी में बताया कि यह पहली बार है जब दोनों एक पब्‍ल‍िक समारोह में सबके सामने आए और उन्‍होंने वही किया जो अक्‍सर हर अफसर करता हैं। डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफ पुलिस एआर उम्‍महेश्‍वरा शर्मा ने बताया कि उन्‍हें अपनी बेटी के साथ काम करने में गर्व महसूस होता है।

उन्होंने आगे बताया कि वह जब भी ड्यूटी के दौरान अपनी बेटी के सामने आते हैं तो सेल्‍युट करते हैं और अपने कर्तव्‍य का पालन करते हैं। वहीं जब घर पर होते हैं तो उनका रिश्‍ता एक सामान्‍य बाप बेटी वाला हैं। औसा नजारा देखने बहुत ही कम मिलता है।

Related News