बरेली: भाजपा के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने बरेली जिले का दौरा किया। इस दौरान सांसद वरुण गांधी ने कई गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने ग्रामीणों की कठिनाइयों को सुना और वहां मौजूद अधिकारियों को भी संबोधित किया। इस बीच, वरुण गांधी ने ग्रामीणों को राष्ट्र के बारे में जानकारी दी और कहा कि सरकार के पास कोरोना महामारी के संकट में पैसे की कमी है। सांसदों और विधायकों को भी कुछ वर्षों के लिए समाप्त कर दिया गया है।

भाजपा नेता वरुण गांधी ने कहा कि हमें अपने बलिदान से इस देश की रक्षा करनी है। उन्होंने कहा कि अगर कोई इस देश पर हमला करता है, चाहे वह चीन हो या भ्रष्टाचार करने वाले लोग हों, हंगामा करने वाले लोग हों, लोग बर्बरता करते हों, ये सब इस देश के लिए खतरा हैं। वरुण गांधी ने कहा कि राजनीति तभी सफल होती है जब बहुत सारे लोग इसमें भाग लेते हैं और इसमें अपनी बात कहते हैं। एक बात जो कोरोना महामारी के दौरान सामने आई थी कि हम एक-दूसरे के बिना कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब देश के करोड़ों श्रमिक एक स्थान से दूसरे स्थान पर चले गए, तो लोगों ने उनकी बहुत मदद की। आर्थिक नुकसान बहुत बड़ा था, लेकिन सरकार ने लोगों की हर तरह से मदद की।

हालाँकि, वरुण गांधी की एक गलती की भी चारों तरफ चर्चा हो रही है। सांसद को बताया गया कि उन्हें अपने क्षेत्र के अधिकारियों के नाम नहीं पता हैं। यह बात उन्होंने एक स्ट्रीट मीटिंग के दौरान भी कही। उन्होंने कहा कि एसडीएम और अन्य अधिकारी जो आए हैं, मैं उनका बहुत आभारी हूं, हालांकि मुझे उनके नाम नहीं पता हैं।

Related News