कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ कार्रवाई को सही ठहराया है। सोमनाथ भारती के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर यूपी सरकार के समर्थन में राकेश सिंह भी सामने आए हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि सोमनाथ भारती के खिलाफ अपमानजनक और विवादित बयान देने के लिए रासुका और देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए।


उन्होंने कहा कि आपके विधायक के साथ बहुत कम हुआ है। उनकी भाषा अनिश्चित थी। किसी भी जनप्रतिनिधि के विधायक के लिए इस तरह का बयान बहुत दुखद है। पार्टी की तरफ से उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए जो कि विधायक है। यूपी प्रशासन को भी उन पर कड़ी नजर रखनी चाहिए। देशद्रोह की शुरुआत की जानी चाहिए।


राकेश सिंह ने कहा कि मैं योगीजी को भगवान से कम नहीं मानता। मैं उनकी पूजा करता हूं। यहां तक ​​कि विपक्ष भी योगी आदित्यनाथ पर आरोप नहीं लगा सकता। मैं उसे भगवान से कम नहीं समझता। कांग्रेस विधायक यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, "कांग्रेस में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं है, जिसकी तुलना योगीजी से की जा सके।"



कांग्रेस नेता ने आगे कहा, "योगी आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। उन्हें उत्तर प्रदेश में पूजा जाता है। यहां तक ​​कि विपक्ष के विधायक भी उन पर आरोप नहीं लगा सकते हैं या ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश में कोई भी विधायक आज तक ईमानदार और मेहनती नहीं है।" कांग्रेस में कोई ऐसा नेता नहीं होगा जो योगीजी के खिलाफ खड़ा हो सके। मैं चाहता हूं कि रासुका इस तरह से योगीजी के खिलाफ बोलें। और देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए। "

Related News