जैसा कि हम सभी जानते है अभी भारत में कोरोना से हालात बहुत गंभीर है, लेकिन इस बीच बात करें भारत के कई मुख्यमंत्री की तो जो पूरे भारत में सबसे ताकतवर माने जाते हैं, आज हम आप लोगों को भारत के कुछ ताकतवर मुख्यमंत्रियों के बारे में बताने जा रहा है, जो इन दिनों जनता की मदद में आगे बढ़कर आ रहे है और उनकी मदद कर रहे है।

1. योगी आदित्यनाथ: इस लिस्ट में पहले नंबर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. जी हां टाइम्स रीडर पोल के अनुसार योगी आदित्यनाथ की छवि सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि वे विदेशों में भी काफी असरदार है।

2. उद्धव ठाकरे: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे उन नेताओं में शामिल है जिनके पास धन के अलावा राज्य की शक्ति भी है, जी हां रीडर पोल के अनुसार उद्धव ठाकरे इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है।

3. शिवराज सिंह चौहान: इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है। शिवराज सिंह चौहान भारत के सबसे ताकतवर मुख्यमंत्रियों में शामिल है और यही वजह है कि वे तीन बार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

4. अरविंद केजरीवाल: यदि हम भारत के सबसे ताकतवर मुख्यमंत्रियों की बात करें और अरविंद केजरीवाल का नाम ना लिया जाए ऐसा नहीं हो सकता. अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं और उन्हें अपने दमदार भाषण और फैसलों के लिए जाना जाता है।

Related News