एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपी के योगी आदित्यनाथ गन्ना नहीं बोने तथा डायबिटीज होने की बात कर रहे हैं, इतना ही नहीं बंदरों से परेशान लोगों को हनुमान चालीसा का पाठ करने की सलाह दे रहे हैं। मतलब साफ है कि उन्होंने प्रदेश में एक भी काम नहीं किया है।

स्वच्छता अभियान पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने सबके हाथों में झाड़ू थमा दी, फिर भी सफाई नहीं हो रही है। सफाई का पैसा हजम कर जाने के बावजूद भी देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं।

उन्होंने इस कार्यक्रम में कहा कि बीजेपी किसी ऐसी सड़क के बारे में बता दें कि उन्होंने हमसे अच्छी बनाई हो। अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी के नाम पर देश को गुमराह किया है, ऐसे में अब जनता को नया प्रधानमंत्री चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पिछला चुनाव जातिवाद के नाम पर जीता। 2014 के चुनाव में सपा-कांग्रेस की दोस्ती से बीजेपी घबरा गई थी, अब उन्हीे की चाल से बीजेपी को मात देंगे।

सपा नेता अखिलेश यादव ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव-2019 गरीबी और विकास के नाम पर लड़ने जा रहे हैं। अब वह जनता के बीच जाकर केवल यही सवाल पूछेंगे कि केंद्र और राज्य सरकारों ने देश में कौन सा बड़ा निर्णय लिया।

Related News