आपको जानकारी के लिए बता दें कि तेज प्रताप यादव इन दिनों अपनी बड़ी बहन मीसा भारती की चुनावी कमान संभाल रहे हैं। तेज प्रताप जब रविवार को चुनाव प्रचार के लिए दानापुर पहुंचे, तब उनकी नजर पार्टी कार्यालय मेें लगी तस्वीर और बैनर पर गई। बैनर में अपनी तस्वीर नहीं देखकर तेज प्रताप बिदक गए और जमकर हंगामा किया। इस दौरान तेज प्रताप ने कार्यालय में ना केवल कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की की बल्कि स्थानीय नेताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

बता दें कि इस घटना के समय तेज प्रताप के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी कार्यालय में मौजूद थीं। इस घटना से नाराज राजद कार्यकर्ताओं ने तेज प्रताप के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू किए। हांलाकि राबड़ी देवी के हस्तक्षेप के बाद मामले को शांत कराया गया। कार्यक्रम के समाप्त होने तक राबड़ी देवी और तेज प्रताप ने कैमरे से दूरी बनाए रखी।
इस कार्यक्रम से पहले तेज प्रताप यादव ने एक न्यूज चैनल के जरिए अपने छोटे भाई तेजस्वी तक अपनी बात पहुंचाते हुए कहा कि यदि वे मेरी बात सुन रहे हैं, तो हम अपने भाई से अपील करते हैं कि हमे भी अपने साथ चुनाव प्रचार के लिए ले चलें। हम आपके साथ चुनाव प्रचार करने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी के साथ जो लोग हैं वे नहीं चाहते कि हम दोनों भाई एक साथ रहें और एक साथ चुनाव प्रचार करें। हमें आज तेजस्वी के साथ चुनाव प्रचार करना था, लेकिन अर्जुन बिना सारथी के ही रथ लेकर निकल गए हैं। तेज प्रताप ने कहा कि अर्जुन को समझना होगा, कृष्ण के बगैर महाभारत युद्ध जीतना आसान नहीं है।
गौरतलब है कि रविवार को तेजप्रताप और तेजस्वी को एक साथ हेलिकॉप्टर से गोपालगंज और महाराजगंज में चुनावी सभा करनी थी, लेकिन तेज प्रताप को हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया गया था।

Related News