इंटरनेट डेस्क। सदन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पीएम मोदी से गले मिलने के बाद राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने टवीट के माध्यम से जमकर आलोचना की है। उन्होंने टवीट कर कहा है कि नरेंद्र मोदी को बुद्धू को गले लगाने की इजाजत नहीं देनी चाहिए थी। मोदी को तुरंत मेडिकल टेस्ट करानी चाहिए। कहीं उन्हें जहरीली सुई तो नहीं भोंकी गई।

स्वामी ने कहा कि रूस और उत्तर कोरिया के लोग जहरीली सुई भोंकने के लिए यही तरीका अपनाते हैं। उन्होंने कहा कि नमो को तुरंत मेडिकल जांच कराना चाहिए ताकि पता चल सके कि कही सुनंदा की तरह उनके हाथ में भी माइक्रोस्कोपिक पंक्चर तो नहीं लगा है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यह बचकाना हरकत है। अगर हर कोई ऐसा करने लगे तो संसद में अफरातफरी मचने लगेगी। स्वामी ने तीन तलाक बिल को लेकर कहा कि अब केवल चरमपंथी मुस्लिम ही बीजेपी को वोट नहीं करेंगे, बाकी देश के सभी मुसलमान बीजेपी के साथ हैं। तीन तलाक जैसे मुद्दों को लेकर देश के 50 फीसदी मुसलमान बीजेपी के लिए मतदान करेंगे। उन्होंने तीन तलाक मुद्दे को लेकर मुस्लिम समुदाय बंट चुका है।

गौरतलब है कि सदन में अविश्वास प्रस्ताव चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया था। राहुल गांधी ने कहा था कि असली हिंदू होने का मतलब यही है। अगर आप उसे गाली भी दें तो वह आपसे प्यार ही करेगा।

Related News