छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल हो रहे वीडियो में वह एक युवक को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर के खिलाफ लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वहीं, सरकार से कार्रवाई की मांग की। अब भूपेश बघेल सरकार ने कलेक्टर को पद से हटा दिया है।


सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया कि सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा के साथ दुर्व्यवहार का मामला सोशल मीडिया के जरिए मेरे संज्ञान में आया है। यह बहुत ही निंदनीय घटना है। छत्तीसगढ़ में ऐसा कृत्य कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल पद से हटाने का आदेश दिया गया है।उनके स्थान पर रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर का नया कलेक्टर बनाया गया है।


कलेक्टर ने दादागिरी दिखाने वाले युवक को न सिर्फ थप्पड़ मारा बल्कि उसका मोबाइल भी छीन कर जमीन पर फेंक दिया. हालांकि, कलेक्टर इतना परेशान नहीं हुआ, इसलिए उसने बगल में खड़े सिपाही को उसे मारने के लिए कहा. युवक को मवेशियों ने पीटा। इस दौरान युवक बार-बार कहता रहा कि वह दवा खरीदने जा रहा है। लेकिन कलेक्टर ने उनकी एक नहीं सुनी और उल्टा पीटना शुरू कर दिया।

Related News