केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बारे में हाल ही में बड़ी खबर थी जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। हाल ही में प्राप्त जानकारी के अनुसार, वह कोविद -19 जांच से संक्रमित पाया गया है और इस बारे में जानकारी खुद स्मृति ईरानी ने ट्वीट की है। वह महिला और बाल विकास मंत्री हैं और उन्होंने ट्वीट किया और उनके संपर्क में आने वाले लोगों से आग्रह किया कि वे जल्द से जल्द अपने कोविद -19 की जांच करवाएं।

ट्वीट कर उसने लिखा, 'इस तरह की घोषणा के लिए शब्दों का पता लगाना मेरे लिए असामान्य है, इसलिए यहां मुझे इसे सरल रखना है - मेरी कोविद -19 जांच सकारात्मक आई है और मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध किया गया है कि आपकी कोविद -19 ने जल्द से जल्द जांच की। ' स्मृति ईरानी ने मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के लिए प्रचार किया और जैसे ही उन्हें पता चला कि वह कोविद सकारात्मक हैं, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की। अब उसकी पोस्ट वायरल हो रही है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मेम शेयर किया है, जिस पर उन्होंने लिखा, 'जब भी मेरा शरीर बीमार होने का फैसला करता है, मैं बहुत परेशान हो जाती हूं। जैसे मैंने आपको पिछले हफ्ते सब्जी दी थी। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? 'ईरानी ने लिखा,' यह सब्ज़ी खाने के बाद हुआ। कोरोना हुआ। मैं जीतने के बाद आऊंगा। ' स्मृति का यह पोस्ट वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। स्मृति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा था, "वह कोविद -19 का सामना करने के बाद मजबूत होकर उभरेंगे।" केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी और जितेंद्र सिंह, भाजपा नेताओं तेजस्वी सूर्या और पूनम महाजन ने भी स्मृति ईरानी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Related News