कानपुर: प्रगति समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख और विधायक शिवपाल यादव ने हाल ही में कहा, 'हम वर्ष 2022 के चुनाव के लिए गठबंधन करेंगे।' उनका कहना है कि वह अब भाजपा सरकार को हटाने के लिए काम करेंगे। गुरुवार को कानपुर में पत्रकारों से बात करते हुए शिवपाल यादव ने कहा, "हमारी पार्टी के पास 2022 में प्रगतिशील समाज पार्टी का अपना चुनाव चिन्ह होगा। हमारी पार्टी गठबंधन में चुनाव लड़ेगी। समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन प्राथमिकता होगी। विचार-विमर्श के साथ चुनाव आयोजित किए जा रहे हैं।" अन्य पार्टियाँ। "

पूर्व मंत्री ने यह भी कहा कि, 'प्रसाद का संगठन बहुत मजबूत है और पार्टी अन्य दलों के साथ गठबंधन में पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी। राज्य के सभी जिलों में प्रस्पा का संगठन तैयार कर लिया गया है। संगठन ने 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। बूथ स्तर तक समितियों का गठन किया जा रहा है।

आगे की बातचीत में उन्होंने कहा, "भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किसान, मजदूर, बेरोजगार, नौजवान सभी चिंतित हैं। लोग अभी भी विमुद्रीकरण का दर्द झेल रहे हैं। भ्रष्टाचार बढ़ा है और लोगों का काम सरकारी दफ्तरों में नहीं हुआ है। "

Related News