दोस्तों, आपको बता दें कि राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की अपनी ऐश्वर्या से तलाक अर्जी पर सुनवाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। अब ऐश्‍वर्या गुरुवार को अपनी बात कोर्ट में ही रखेंगी।

आपको जानकारी होनी चाहिए कि तेज प्रताप ने पत्‍नी ऐश्‍वर्या पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। खबरों के अनुसार, तेज प्रताप मथुरा-वृंदावन में परिवार की खुशहाली के लिए यज्ञ करा रहे थे। उधर मुकदमे की सुनवाई में 24 घंटे से भी कम समय बचा है।

इस मामले में ऐश्वर्या के माता-पिता पूर्णिमा राय तथा चंद्रिका राय ने चुप्पी साध रखी है। जबकि तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी ने अपना मुंह खोला है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनकी मां राबड़ी देवी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि ऐश्वर्या और तेज प्रताप दोनो ही बालिग हैं, यह पूरा प्रसंग नितांत निजी है। यह पारिवारिक मसला है, जिसे परिवार में ही सुलझा लिया जाएगा।

खबरों के अनुसार, ऐश्‍वर्या राय के पिता चंद्रिका राय ने इसके लिए तेज प्रताप के तलाक की अर्जी की कॉपी कोर्ट से निकाल ली है। जाहिर है ऐश्वर्या अपने पति तेज प्रताप के आरोपों का जवाब तलाक के मुकदमे की सुनवाई के दौरान हीं देंगी। गौरतलब है कि मां राबड़ी देवी, पिता लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेज प्रताप को समझाने में लगे हैं।

loading...

Related News