सीबीआई को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच का अधिकार मिला है। शिवसेना ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। शिवसेना नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने इस मामले में बात की।

उन्होंने कहा, "मुझे अब तक मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने जांच ठीक से की है और यह सच नहीं है अगर मुंबई पुलिस को राज्य के नेताओं (भाजपा नेताओं) द्वारा बदनाम किया गया।" इसके अलावा, शिवसेना नेता संजय राउत ने यह भी कहा, "महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था सबसे अच्छी और सबसे ऊपर है। सच्चाई और न्याय हमेशा यहां रहता है। कानून से ऊपर कोई नहीं है। हमारी राज्य परंपरा यह है कि सभी को न्याय मिलना चाहिए। । जो आरोप लगाए गए हैं, वे सच नहीं हैं। मैं सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा। कानून के विशेषज्ञ या मुंबई पुलिस के आयुक्त इस बारे में बात करेंगे। '

भाजपा से गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग पर उन्होंने कहा, "अगर इस्तीफे की बात आती है तो वह दिल्ली जाएंगे। लोगों को सोच समझकर टिप्पणी करनी चाहिए। हमारे राज्य का शासन और प्रशासन इस देश में सबसे अधिक है। सुशांत मामले में राजनीति पहले दिन से हो रही है। पूरा फैसला होने के बाद सरकार द्वारा आगे कदम उठाए जाएंगे। अब सुशांत के मामले की बात करें तो अब इस मामले की सीबीआई जांच होगी। इसके लिए लंबे समय से मांग की जा रही थी, जो अब पूरी हो गई है। सुशांत के फैंस से लेकर कई सेलेब्स इस बात से खुश हैं और ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Related News