इन दिनों ड्रग्स के मुद्दे को लेकर बॉलीवुड और संसद में हंगामा मचा हुआ है। ड्रग्स घोटाले की बॉलीवुड में बहस हुई थी और अब यह राजनीति तक पहुंच गया है। अतीत में, रवि किशन और जया बच्चन का मौखिक युद्ध हुआ है और युद्ध अब तक जारी है। रवि किशन अभी भी दिन प्रतिदिन बयान कर रहे हैं। पिछले दिनों, रवि किशन ने कहा था, "वह बॉलीवुड में ड्रग्स को खत्म करना जारी रखेंगे," जबकि जया बच्चन ने कहा, "उन्हें खिलाने वाले हाथों को काटें"।

अब इससे आगे बढ़कर रवि किशन ने एक और बयान दिया है। एक ट्वीट में, उन्होंने कहा, "जो भी प्लेट में जहर होता है, उसमें निश्चित रूप से एक छेद होगा।" अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "जिस प्लेट में जहर होता है उसे छेदना होगा। वरिष्ठ अभिनेता राजनेताओं को इसमें सहयोग करना चाहिए। जया जी के समय में कोई रासायनिक जहर नहीं था। लेकिन अब यह हमारे सुंदर उद्योग की महान पीढ़ी है।" इसकी चपेट में है। हमें इसे बचाना होगा। ''

एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने कुछ लोगों के लिए अपनी आवाज उठाई थी। एक सांसद के रूप में, मैंने अपनी आवाज उठाई, जिसे एक अलग कोण दिया गया। जया जी सपा पार्टी से संबंधित हैं, उन्होंने मेरे बयान को ढाला।" अलग तरह से। हमारी पार्टी का अभियान स्वच्छता है। हम अब उद्योग से दवाओं को साफ करेंगे। यह हमारी जिम्मेदारी है। " खैर, अब देखना होगा कि आगे क्या होता है।

Related News