देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आये दिन चर्चा में बने रहते है। कभी अपने बयानों से तो कभी अपनी हरकतों से। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से उन्होंने पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जी हाँ, हाल ही में राहुल गाँधी हो पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा को छुट्टी पर भेजे जाने को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे इसकी लेकर उनको हिरासत में लिया गया।

आपको जानकारी में बता दें, राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य नेता लोधी कॉलोनी पुलिस स्टेशन में करीब एक घंटे तक पुलिस हिरासत में रहे। जब वो पुलिस स्टेशन से निकलते तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए पत्रकारों से कहा- "पीएम मोदी भाग सकते हैं लेकिन सच को छिपा नहीं सकते हैं, लेकिन जल्द सच्चाई सामने आएगी। सीबीआई डायरेक्टर के खिलाफ प्रधानमंत्री की कार्रवाई से यह खौफ का वातावरण पैदा हुआ है।"

वहीं आपको बता दें, प्रदर्शन के दौरान उन्होंने रॉफेल और PM मोदी, अमित का एक कार्टन भी दिखाया। जिसमे रॉफेल लड़ाकू विमान पर PM मोदी और अमित बैठे थे। इस दौरान उन्होंने PM मोदी के ऊपर जमकर हमला बोला।

Related News