गाजियाबाद: प्रसिद्ध वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण का विवादित मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई अंतिम चरण में है, और प्रशांत भूषण को भी इसमें सजा सुनाई जा सकती है। गुरुवार के मध्य में, इस मामले में प्रशांत भूषण से एक बिना शर्त माफी मांगी गई है। इस पर, प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने प्रशांत भूषण के चरित्र के संबंध में अपनी प्रतिक्रियाएँ दी हैं।

उन्होंने ट्वीट किया है "मुझे पता है, वह माफी नहीं मांगेंगे"। ट्वीट में कुमार विश्वास ने वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण के साथ पुराने संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा है कि वे माफी नहीं मांगेंगे। कुमार विश्वास, जो सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने सख्त रुख के लिए जाने जाते हैं, ने ट्वीट में लिखा, "कश्मीर सहित कई मुद्दों पर उनके साथ मेरे गंभीर मतभेद हैं। कई बार मैंने उनकी राय के विपरीत पक्ष उनके सामने रखा। और वह हर बार सहमत नहीं होने के बावजूद सुनता था। आज तक उसके साथ काम करने से, जितना मैं जानता हूं #PrhantBhushan, वह माफी नहीं मांगेगा "।

सुप्रीम कोर्ट में एडवोकेट प्रशांत भूषण के खिलाफ कोर्ट केस की अवमानना ​​मामले में सुनवाई के बाद उन्हें दोषी ठहराते हुए बिना शर्त माफी मांगने को कहा गया है। न्यायालय द्वारा यह भी कहा गया है कि यदि प्रशांत भूषण ऐसा नहीं करते हैं, तो उन्हें सजा सुनाई जाएगी। अब यह देखना है कि अदालत क्या फैसला लेती है।

Related News