इस समय लगता है देश में चारों ओर से नेताओं एवं नेताओं के रिश्तेदारों के घरों से केस्ट मिलने का सीजन चल रहा है। हाल ही में खबर आई कि किस तरह से पश्चिम बंगाल की सरकार में शिक्षा मंत्री रह चुके पार्थ चटर्जी के करीबियों के घर से करोड़ों रुपए का नगद कैश निकला उसके बाद अब झारखंड के 3 विधायकों के पास से भारी मात्रा में कैश निकलने की खबर सामने आई है।

वहीं इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि कि कांग्रेस द्वारा भी इस मामले के सामने आने के बाद तीनों विधायकों को कांग्रेस पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है। पर बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने झारखंड के अपने तीनों विधायक जिसमें इरफान अंसारी कुमार राजेश कश्यप और नमन बिक्सल को सस्पेंड कर दिया गया है।

इस मामले को लेकर मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि बंगाल पुलिस द्वारा कैच बरामदगी के मामले में इन तीनों विधायकों को एवं इनके साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है इसके बाद इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस और झारखंड सरकार को लेकर लगातार वहां पर सवाल किए जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि सत्ता पलट करने के मामले को लेकर इन विधायकों के पास यह क्या एक बरामद किया गया है।

नहीं इस मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस अब लगातार सवाल खड़े करते हुए दिखाई दे रही है उनका सवाल है कि आखिर इन पैसों का स्त्रोत क्या है।

Related News