बॉलीवुड में खलनायक और अपने नेगेटिव रोल के लिए जाने जाने वाले सोनू सूद ने कोविड-19 के इस दौर में और लॉकडाउन में कई आम लोगों की एवं मजदूरों की मदद की। पहले लगे लोग गांव में उन्होंने प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाया और दूसरे लॉकडाउन में उन्होंने ऑक्सीजन एवं दवाइयों की व्यवस्था लोगों के लिए करें। उसके बाद अगर राजनीतिक लोगों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं ऐसे में उनके राजनीति में आने की चर्चाएं तेज हो गई है।

आपको बता दें कि पहले उन्होंने पंजाब सरकार के साथ बतौर ब्रांड अंबेसडर बात की और उसके बाद उन्होंने दिल्ली सरकार के लिए ब्रांड एंबेसडर होने की बात की आपको बता दें कि पंजाब में वैक्सीनेशन कार्यक्रम में गति लाने के लिए वह ब्रांड एंबेसडर बनाए गए थे और दिल्ली सरकार द्वारा युवाओं को कौशल सिखाने की बात को लेकर ब्रांड एंबेसडर बनाए गए हैं।

उनके इन दोनों कार्यों को लेकर वह लगातार राजनीति में आना चाहते हैं इस बात को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई जिसके बाद अब उन्होंने इसे लेकर अपना एक बयान दिया है।

ऐक्टर सोनू सूद ने कहा है, "मैं एक संदेश भेजना चाहता हूं कि राजनीति एक महान पेशा है और अगर कोई उसमें आना चाहता है तो इसमें बुराई नहीं है।" उन्होंने किसी भी पार्टी में शामिल होने से इनकार करते हुए कहा, "भले ही आप राजनीति में न हों फिर भी आप लोगों की मदद कर सकते हैं।"

Related News