गृह मंत्री अमित शाह का आज जन्मदिन है और उनके जन्मदिन पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उन्हें बधाई दी है वही आपको बता दी कि आज अमित शाह के जन्मदिन पर पूरे देश वासियों की तरफ से उन्हें लगातार जन्मदिन की बधाइयां मिल रही है।

आपको बता दें कि आज देश के कई बड़े नेताओं एवं विपक्ष के नेताओं के द्वारा गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सहित अनेक राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी।

पंजाब के मुख्यमंत्री जो हाल ही में कांग्रेस से बाहर निकाले जा चुके हैं और कहीं समय से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भारतीय जनता पार्टी के साथ अपना गठबंधन कर सकते हैं ऐसे में अब खबर है कि जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सहयोगी कहे जाने वाले अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी तो उन्हें रिप्लाई में थैंक्यू मिला है।

हालांकि रिप्लाई बहुत ही सार्वजनिक और नॉर्मल है लेकिन इसकी कई मायने हैं क्योंकि पंजाब में चुनाव होने वाले हैं और इन चुनावों में अब अमरिंदर सिंह एक हम किरदार निभाने वाले हैं।

Related News