गुजरात विधानसभा के चुनाव नजदीक है और इससे पहले अब दिल्ली में राजनीति अपने चरम पर दिखाई दे रही है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी के सदस्य चयन पर गिरी द्वारा कार्यवाही की गई थी और अब सीबीआई द्वारा दिल्ली सरकार में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर कार्यवाही की जा रही है।

इन सब के बीच लगातार आम आदमी पार्टी द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर यह आरोप लगाया जा रहा था कि वह गुजरात चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को दबाने की कोशिश कर रही है। इन सब के बीच में अब यह खबर सामने आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा मनीष सिसोदिया को आम आदमी पार्टी को तोड़ने का ऑफर दिया जा रहा है और इसके साथ-साथ उन्हें भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर उनके खिलाफ दर्ज हुए हुए सारे मुकदमों को दूर करने की बात की जा रही है।

जिसके बाद इस बात को लेकर मनीष सिसोदिया ने सार्वजनिक कर दिया है वहीं अब मीडिया में सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि मनीष सिसोदिया के पास इस पूरे मामले को लेकर ऑडियो रिकॉर्डिंग ही मौजूद है।

वही इसके अलावा आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया आम आदमी पार्टी राघव चड्ढा अरविंद केजरीवाल लगातार सभी नेताओं द्वारा लगातार आम आदमी पार्टी द्वारा केंद्र की मोदी सरकार एवं भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोला जा रहा है।

Related News