भारत में आया राम और गया राम को लेकर काफी प्रसिद्ध है और कई प्रकार की बातें की जाती है लेकिन अब इस मामले में नीतीश कुमार यानी चाचा जी को लेकर भी हफ्ते प्रकार की बातों का होना तय माना जा रहा है।

नीतीश कुमार ने एक बार फिर बिहार में सत्ता पलटने का काम कर दिया है लेकिन यह बिहार में यह सत्ता कुछ इस तरह पलटेगी की सत्ता में रहने वाले मुख्यमंत्री बने रहेंगे लेकिन गठबंधन और मंत्रिमंडल बदल सकता है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के रूप में आज नीतीश कुमार ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया और इसके बाद अपना समय लेते हुए कल बताया जा रहा है कि वह राज्य भवन में अपने मंत्रिमंडल के साथ मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के लिए कल गोपनीयता की शपथ ग्रहण का कार्यक्रम किया जाएगा।

इस मामले को लेकर मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कल शाम 4:00 बजे यह कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है। आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी का हाथ छोड़ते हुए शपथ ग्रहण करने का निर्णय लिया है हालांकि आपको बता दें कि शपथ ग्रहण के समय को लेकर विवाद है क्योंकि कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार के 4:00 बजे होना है।

वही ए एन आई के एक ट्वीट के हिसाब से राष्ट्रीय जनता दल द्वारा की गई ट्वीट में कल 2:00 बजे शपथ ग्रहण समारोह होना है।

Related News