हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले प्रधानमंत्री की तुलना में हंसने-हंसाने के शौकीन है। पिछले वाले पीएम तो एकदम से मौन रहा करते थे। लेकिन पीएम मोदी तो राहुल गांधी की भी अच्छी मिमिक्री कर लेते हैं। क्या आप जानते हैं, केवल 5 घंटे की नींद लेने वाले नरेंद्र मोदी जब अपने काम से खाली होते हैं तब खुद को स्ट्रेस फ्री करने के लिए क्या करते हैं? जी हां, आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने खाली समय में राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी वाली वीडियो क्लिप्स देखते हैं।

मेरे दोस्त, यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद राजू श्रीवास्तव ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में यह बात कही थी। हालिया दिनो में राजू श्रीवास्तव के अलावा कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और उनकी टीम कॉमेडी के बादशाह बने हुए है। कहा जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव सुनील ग्रोवर के शो में आ सकते हैं। खैर छोड़िए इन बातों को, दरअसल कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने पीएम मोदी को लेकर जो बात कही है, उसे तो मानना ही पड़ेगा।

राजू श्रीवास्तव के मुताबिक, वह कई मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर चुके हैं। राजू कहते हैं कि एक मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने कहा था—राजू जी आपका काम देखकर वाकई मजा आ जाता है। आपकी कॉमेडी बिल्कुल नेचुरल लगती है। इतना काम है कि टाइम ही नहीं मिल पाता है, लेकिन जब कभी भी समय मिलता है तब मैं आपके कुछ वीडियो जरूर देखता हूं। राजू श्रीवास्तव आगे कहते हैं एक बार मेरी मुलाकात पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और नरेंद्र मोदी से एक साथ हुई। तब उन्होंने कहा कि आपका लेटेस्ट आइटम क्या है? फिर मैं उन्हें कुछ ताजे चुटकुले सुनाता हूं और वे मौज में आकर हमारी मस्ती में शामिल हो जाते हैं।

राजू कहते हैं कि मैं अमित शाह और पीएम मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर से बहुत प्रभावित हूं। ये लोग मुझे भी कुछ टिप्स देते हैं। जिनकों मैं अपनी स्क्रीप्ट में ऐड करता हूं, जिससे मेरी कॉमेडी में नयापन बना रहता है।
गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों तेजाब, मैंने प्यार किया, बाजीगर में अभिनय कर चुके हैं। कॉमेडियन और अभिनेता होने की बात तो सभी को पता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि राजू एक नेता भी हैं, वह भी भाजपा के।
लोकसभा चुनाव 2014 में राजू श्रीवास्तव ने सपा से चुनाव लड़ा था। लेकिन 4 दिन बाद ही राजू श्रीवास्तव ने सपा छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली। भाजपा में शामिल मनोज तिवारी, रविकिशन भोजपुरिया स्टार हैं, लेकिन राजू भाई तो कनपुरिया हैं।

Related News