पीएम मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के बांकुरा में एक जनसभा को संबोधित किया। नरेंद्र मोदी ने कहा कि दीदी कितनी परेशान हैं, उसका अंदाजा उनकी भाषा से ही लगाया जा सकता है। वे अब मेरे लिए पत्थरों और थप्पड़ों की बात करती हैं। हांलाकि बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं। बता दें कि पीएम मोदी आज पुरुलिया, उत्तरप्रदेश के आजमगढ़, जौनपुर और प्रयागराज में भी चुनावी जनसभाएं करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि पश्चिमी बंगाल में लोगों के साथ किया गया धोखा ही दीदी को ले डूबेगा। इस चुनावी माहौल में आज जिस तरह से टीएमसी के गुंडों के सामने खड़े हो रहे हैं, उसकी चर्चा पूरे देश में है। दीदी के अत्याचार उनके शासन को उखाड़ फेंकने का काम कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि दीदी को उन बेटियों की चिंता करनी चाहिए, जिनके साथ आए दिन अत्याचार होते हैं। उन युवा सा​थियों की बात करनी चाहिए, जिन्हें नौकरी नहीं मिली। उन कर्मचारियों की चिंता करनी चाहिए, जिन्हें सैलरी नहीं मिली। 7वें पे कमीशन के हिसाब से वेतन नहीं मिल रहा है।

दीदी को उन काली भक्तों, सरस्वती भक्तों, दुर्गा भक्तों, राम भक्तों के गुस्से की चिंता करनी चाहिए, जिनको पूजा भी डर-डरकर करनी पड़ती है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी के मन में केवल घुसपैठियों के लिए और विदेशी कलाकारों के लिए ममता है। जब हमारे सपूतों ने पाकिस्तान के आतंकियों को घर में घुसकर मारा, उस वक्त दीदी ने आतंकियों की लाशें दिखाने की मांग की। जब पूरा देश सर्जिकल स्ट्राइक डे मना रहा था, तब पश्चिम बंगाल की सरकार ने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

Related News