मोदी और शाह ने हाल ही में नागरिकता संशोधन बिल 2019 जारी किया और उसके बाद से ही इस बिल को विरोध मिल रहा है। अब एक ख़ुफ़िया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तानी आतंकियों के निशाने पर हैं।

पुलिस रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि पाकिस्तान के कुछ आतंकी गिरोह 22 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में बीजेपी रैली में पीएम मोदी को निशाना बनाने वाले हैं। सुरक्षा एजेंसियों के अनुसार आतंकी मसूद अजहर के संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकी पीएम मोदी पर निशाना लगाए बैठे हैं।

ये हैं नागरिकता संशोधन बिल लागू करने के फायदे और नुकसान

दिल्ली में होने जा रही बीजेपी की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह, अन्य कैबिनेट मंत्रियों के साथ अलग-अलग भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। अगर ये खबर सच निकलती है तो वाकई में ये एक परेशानी का मुद्दा साबित होगा और कड़ी सुरक्षा और निगरानी भी रखनी पड़ेगी।

उद्धव ने सरकार से किया अहम सवाल, पूछा-दूसरे देश से आने वाले हिंदुओं को रखेंगे कहां?

पीएम मोदी ने कई ऐसे फैसले लिए हैं जिस से पाकिस्तान खुश नहीं है और उसी के बाद आतंकियों के निशाने पर पीएम मोदी आ गए हैं। पीएम मोदी द्वारा लिए गए फैसलों के जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने, नागरिकता संशोधन कानून, तीन तलाक, 33A आदि शामिल

Related News