नई दिल्ली: पूरे देश ने 17 सितंबर को पीएम मोदी का 70 वां जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर उन्हें भारत सहित दुनिया के कई देशों के नेताओं ने बधाई दी। प्रधानमंत्री मोदी ने देर रात ट्वीट किया और पूरे भारत और दुनिया भर के लोगों से मिली बधाई और शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि ये अभिवादन मुझे अपने साथी नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में काम करने की शक्ति प्रदान कर रहे हैं।

अपने ट्वीट में, प्रधान मंत्री मोदी ने लोगों से एक विशेष अपील में कहा - 'चूंकि कई लोगों ने पूछा है, कि ऐसा क्या है जो मैं अपने जन्मदिन के लिए चाहता हूं, तो यहां मैं अभी यही चाहता हूं: मास्क पहन कर रखें और ठीक से पहनें। सामाजिक भेद का पालन करें। याद रखें crow Do Gaj Ki Doori। ’भीड़ भरे स्थानों से बचें। अपनी प्रतिरक्षा में सुधार करें। आइए हम अपने ग्रह को स्वस्थ करें। '

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने दी बधाई: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भी प्रधानमंत्री मोदी को उनके 70 वें जन्मदिन की बधाई दी। ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 70 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देता हूं। प्रधानमंत्री मोदी एक महान नेता और विश्वसनीय मित्र हैं।

Related News