नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर सामने आया है. जी हाँ, और बताया जा रहा है कि तीनों नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है. वहीं इस मामले की शिकायत एक नागरिक द्वारा यूपी 112 के प्लेटफॉर्म पर वीडियो का लिंक भेजकर की गई है.

वहीं पुलिस का कहना है कि एक जिम्मेदार नागरिक ने यूपी 112 कंट्रोल रूम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिंक भेजकर इस मामले की जानकारी दी थी. खबर है कि यह धमकी 8 सितंबर को दी गई है, जिसमें तीनों नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. आपको बता दें कि यूपी-112 के ऑपरेशन कमांडर सहेंद्र कुमार के मुताबिक इस मामले में मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस लिंक और चैनल की जांच कर रही है. उसके बाद 22 अगस्त को मेरठ के शिक्षा विभाग से जुड़े मामले को लेकर एक युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी कर दी. जी हां और यह शिकायत कंट्रोल रूम में भी दर्ज कराई गई है।

इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि इस आपत्तिजनक कमेंट को कल्कि वाणी नाम के एक यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किया गया था. वैसे ऐसा पहली बार नहीं बल्कि पहले भी हो चुका है। दरअसल इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

Related News