पाकिस्तान की घटिया हरकत सामने आई है. गुजरात के द्वारका में एक समुद्री क्षेत्र में एक भारतीय नाव पर पाकिस्तानी नौसैनिकों ने गोलीबारी की। बताया जा रहा है कि फायरिंग में एक मछुआरे की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। जिस नाव पर पाकिस्तानी नौसैनिकों ने फायरिंग की उसका नाम जल परी था। फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम किया।

घायलों को द्वारका के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जाता है कि जब पाकिस्तानी नौसैनिकों ने हमला किया तो नाव भारतीय सीमा के भीतर थी। पाकिस्तान समुद्री सीमा पर इस तरह की हरकतें करता रहता है। पिछले साल अप्रैल में भी पाकिस्तानी नौसैनिकों ने गुजरात के समुद्री क्षेत्र में समुद्री सीमा के पास दो नावों पर गोलीबारी की थी।



वह वही था जो उस समय नाव पर था। फायरिंग में यूपी का एक व्यक्ति घायल हो गया। ये दोनों नाम द्वारका के समुद्री इलाके में थे। हालांकि द्वारका के एसपी ने कहा कि हो सकता है कि नौकाओं ने समुद्री सीमा पार कर ली हो, जिसके बाद पाकिस्तानी नौसैनिकों ने उन पर गोलियां चला दीं। मछुआरों ने अपने रेडियो सेट से भारतीय तटरक्षक बल को सूचित किया था। भारत ने तब इसे अपने पाकिस्तानी समकक्षों के साथ उठाया था। पाकिस्तानी नौसैनिकों ने पुष्टि की कि उन्होंने दो नावों पर कब्जा कर लिया है। फिर, इसे भारत वापस लाया गया।

Related News