हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार चुनाव में अपनी भागीदारी की घोषणा की है। उन्होंने चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है। इस बीच, ओवैसी की पार्टी पर गैर-धर्मनिरपेक्ष होने का आरोप है। कई दलों ने एआईएमआईएम को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी टीम बताया है।

इस पर, उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि उन्हें धर्मनिरपेक्ष दलों से किसी भी प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है। असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट में कहा, "धर्मनिरपेक्ष दलों द्वारा दिया गया प्रमाण पत्र बिल्कुल भी प्रभावित नहीं करता है। ऐसी पार्टियां मंदिर में ईंटें भेजती हैं और शिवसेना के साथ गठबंधन करने वाली पार्टियां बाबरी मस्जिद का दरवाजा खोलने का श्रेय लेती हैं। ये टीमें यूपीए बनाने में मदद करती हैं। , लेकिन मुझे बी टीम कहा जाता है। ”


हैदराबाद से 4 बार के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी और यह समान विचारधारा वाली पार्टी के साथ भी गठबंधन करेगी। हालाँकि, 2015 में, AIMIM ने बिहार विधानसभा में छह सीटें लड़ी थीं, लेकिन हर सीट हार गई थी। इस बार फिर से उन्होंने बिहार में तैयारी तेज कर दी है।

Related News