अल-कायदा प्रमुख और दुनिया के सबसे खराब आतंकवादी ओसामा बिन लादेन की भतीजी ने कहा कि अगर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प चुनाव हार जाते हैं, तो एक युद्ध 9/11 फिर से हो सकता है। ओसामा की भतीजी नूर बिन लादेन ने ट्रम्प के समर्थन में यह बात कही। उन्होंने कहा कि केवल ट्रम्प ही अमेरिका को सुरक्षित कर सकते हैं बिडेन को नहीं।

एक साक्षात्कार में, नूर बिन लादेन ने कहा कि अमेरिकी को वामपंथी सरकार की आवश्यकता नहीं है। जो बिडेन पर, नूर लादेन ने कहा कि बिडेन के शासन से नस्लीय अंतर को बढ़ावा मिलेगा। वह संयुक्त राज्य अमेरिका की रक्षा करने में सक्षम नहीं होगा। डोनाल्ड ट्रम्प ऐसा करने वाले सही व्यक्ति हैं। इसके अलावा, नूर लादेन ने कहा कि ट्रम्प से पूर्व ओबामा सरकार थी। उस समय, बराक ओबामा और जो बिडेन एक साथ सरकार चलाने में असमर्थ थे। उस समय, वे एक साथ वामपंथी सरकार चला रहे थे। उनके कार्यकाल के दौरान, ISIS ने पूरे विश्व में विस्तार किया, और यूरोप तक पहुंचा।

अपने चाचा की बदनामी के कारण, नूर बिन लादेन ने अपना नाम बदलकर नूर बिन लादिन रख लिया। नूर ने बताया कि वह ट्रम्प का समर्थन क्यों करती है। नूर ने कहा कि ट्रम्प के शासन में अमेरिका सुरक्षित है। क्योंकि ट्रम्प सरकार ने देश को बाहरी संकटों से बचाया है। नूर ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने आतंकवाद की जड़ पर युद्ध किया है। ट्रम्प को फिर से चुनाव जीतना चाहिए, क्योंकि उनका शासन न केवल संयुक्त राज्य अमेरिका, बल्कि संपूर्ण पश्चिमी सभ्यता को बचाने के लिए आवश्यक है। वहीं, नूर ने ट्रंप के समर्थन में अपनी बात रखी है।

Related News