कई बार हमारे साथ ऐसी घटनांएं घटती है जिन पर यकीन करना बेहद मुश्किल होता है। एक ऐसी ही घटना इंग्लैंड की एक महिला के साथ हुई। जब वो अपने पति समुद्र के किनारे घूम रही थी तो उसे ओसामा बिन लादेन की शक्ल के समान एक सीप मिला। इसको गौर से देखने पर ओसामा बिन लादेन का चेहरा इसमें नजर आ रहा था।

पश्चिमी लंदन के ब्रेंटफोर्ड क्षेत्र में रहने वाले दंपति मार्टिन (62) और डेब्रा ओलिवर (60) पूर्वी ससेक्स के विनचेल्सिया के समुद्र तट पर गए हुए थे। तब घूमने के दौरान उन्हें एक ऐसा ही अजीब सा सीप वहां मिला जिसे देख वे दोनों हैरान रह गए।

डेब्रा ने कहा कि येन सीप कम और किसी इंसानी चेहरे से ज्यादा मिलती जुलती नजर आ रही थी। जब डेब्रा ने उसे उठा कर देखा तो वो बिल्कुल आतंकी ओसामा बिन लादेन के चेहरे की तरह दिख रही थी। ये भी एक हैरानी वाली बात है क्योकिं ओसामा बिन लादेन के शव को समुद्र में ही फेंका गया था।

इंदिरा गांधी की जान बचाने के लिए उन्हें चढ़ाया गया था 80 बोतल खून

डेब्रा को सीपियाँ कलेक्ट करने का भी शौक है और इस बार उन्हें ऐसी सीपी मिली जो लादेन से मिलती है।

जानकारी के लिए बता दें कि ओसामा बिन लादेन एक सऊदी अरब जिहादी था, जिसने पैन-इस्लामिक आतंकवादी संगठन अल-कायदा की स्थापना की, जिसके माध्यम से उसने दुनिया भर में आतंकी हमलों की योजना बनाई और समन्वय किया। साल 2011 में अमेरिका के नेवी सील कमांडो ने उसे पाकिस्तान के एबटाबाद में मार दिया था। इसके बाद उसे समुद्र में फेंक दिया गया।

Related News