मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी अब अपना विस्तार करती हुई दिखाई दे रही है आम आदमी पार्टी ने मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव में जीत हासिल कर ली है मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि सिंगरौली के मेयर के चुनाव में आम आदमी पार्टी की महिला उम्मीदवार रानी अग्रवाल ने 9300 से अधिक मतों से जीत हासिल कर ली है।

आपको बता दें कि इस चुनाव में दूसरे नंबर पर भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार चंद्र प्रताप विश्वकर्मा रही हैं जिनको करारी हार देते हुए भारतीय जनता पार्टी को दूसरे नंबर पर रहना पड़ा और आम आदमी पार्टी ने चुनाव में बड़ी जीत हासिल की है।

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी लगातार अपना विस्तार करने की कोशिश कर रही है और इस समय देश भर में 2 प्रदेशों में उनकी सरकार भी बन चुकी है। वहीं इससे पहले गुजरात के नगर निकाय चुनावों में भी आम आदमी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया था और अब मध्य प्रदेश से खबर आ रही है जहां पर आम आदमी पार्टी ने चुनाव में अच्छे प्रदर्शन को दिखाया है।

वहीं इस पूरे जीत के बाद आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए मेयर पद के चुनाव जीतने वाली आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार रानी अग्रवाल एवं सभी विजेताओं एवं कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी है।

Related News