न्यूयॉर्क सिटी की सरकार ने लोगों से पारंपरिक छुट्टी के मौसम में 26 नवंबर को धन्यवाद के रूप में कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ सावधानी बरतने का आग्रह किया है। धन्यवाद संयुक्त राज्य अमेरिका में नवंबर में चौथे गुरुवार को मनाया जाने वाला एक संघीय अवकाश है। परंपरागत रूप से, यह अवकाश शरद ऋतु की फसल के लिए धन्यवाद देने का जश्न मनाता है।

"आभासी या बाहरी धार्मिक सेवाओं पर जाएं ... यदि संभव हो तो पारिवारिक समारोहों को छोटा और बाहर रखें ... स्थानीय रहें, सुरक्षित यात्रा करें, यात्रा के बाद 14 दिनों के लिए निशुल्क COVID-19 परीक्षण और संगरोध करें", उन्होंने ट्वीट किया। मेयर बिल डी ब्लासियो ने ट्वीट करके कहा, "कोने के आसपास की छुट्टियों के साथ, हम शालीन नहीं हो सकते। हम अनियंत्रित COVID-19 फैलने का जोखिम नहीं उठा सकते। हम एक और शहरव्यापी बंद नहीं चाहते। मुझे पता है कि यह कितना कठिन होगा। । मुझे पता है कि यह एक प्रमुख बलिदान है। लेकिन हमें अपने शहर को सुरक्षित रखने की आवश्यकता है। ” उन्होंने कहा - "जब हमारे संकेतकों की बात आती है, तो हम न्यूयॉर्क शहर में एक खतरनाक स्थिति में हैं: 71 रोगियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया ... 779 नए मामले ... संक्रमण दर 7-दिन का औसत 2.21 प्रतिशत है। ये हम सभी को चिंतित और तैयार रहना चाहिए जो हमें मिला है,

पिछले हफ्ते, महापौर ने जनता को बताया कि शहर में महामारी की दूसरी लहर नहीं देखी जा रही है क्योंकि इसकी संक्रमण दर 3 प्रतिशत से कम थी, लेकिन फिर भी लोगों को हाई अलर्ट पर रखा क्योंकि वायरस किसी भी समय शहर में क्रूरता से हमला कर सकता था, विशेष रूप से सर्दियों के दौरान।

Related News