राकेश टिकैत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 2022 में राष्ट्रपति बनेंगे। उसके बाद पूरे देश में सरकार राष्ट्रपति द्वारा चलाई जाएगी।

किसान नेता राकेश टिकैत का पीएम मोदी पर तीखा हमला
2022 में पीएम मोदी राष्ट्रपति बनेंगे और राष्ट्रपति शासन से सरकार चलाएंगे
टीकाकरण से लोगों की हो रही मौत : राकेश टिकैत
किसान आंदोलन के छह महीने खत्म हो रहे हैं। भीषण गर्मी और भीषण कोरना महामारी के बावजूद किसान आंदोलन कर रहे हैं. इस बीच भारतीय किसान संघ के नेता राकेश टिकैत ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। राकेश टिकैत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 2022 में राष्ट्रपति बनेंगे। उसके बाद सरकार पूरे देश में राष्ट्रपति शासन लगाकर देश चलाएगी।

सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए

राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार को इस्तीफा देकर राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति होंगे। साल 2022 में तेज राष्ट्रपति बनेंगे और पूरे देश में राष्ट्रपति शासन लागू करेंगे।



राष्ट्रपति शासन लागू कर मोदी हर जिम्मेदारी अपने हाथ में लेंगे

जब टिकैत से पूछा गया कि यह 2024 में होगा या 2022 में? अपने जवाब में टिकैत ने कहा कि पीएम मोदी 2022 में भी ऐसा ही करेंगे। यह राष्ट्रपति शासन लागू करेगा और प्रधानमंत्री के हर अधिकार को छीन लेगा। उन्होंने आगे कहा कि हर काम की जिम्मेदारी बांटने जैसी होती है। मंत्रिस्तरीय अधिकारी को सभी को काम देना चाहिए था। लेकिन हर मंत्री घर में बैठा है और लोगों को मरने के लिए छोड़ रहा है।

मेरे ज़ख्मों पर नमक मलने की बात करो - डी'ओह!

राकेश टिकैत ने टीकाकरण पर भी सवाल उठाए। राकेश टिकैत ने कहा कि टीकाकरण के कारण कई लोगों की मौत हुई है। कोरोना वैक्सीन के कारण कई लोगों को बुखार हो गया। नतीजतन, बाद में उनमें कोरोना के लक्षण विकसित हो गए और उनकी तबीयत बिगड़ गई। हालांकि खुद टिकैत ने भी वैक्सीन ले ली है।

Related News