वयोवृद्ध अभिनेता से नेता बने कमल हासन का मानना ​​है कि तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के बाद उनकी मक्कल नीडि माईम (एमएनएम) तीसरी सबसे बड़ी पार्टी हो सकती है। उन्होंने कहा, एक लाख सदस्य हाल ही में पार्टी में शामिल हुए हैं और "हम इस क्षेत्र कार्य, चुनाव और आंतरिक विश्लेषण के आधार पर तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनने के अनुमान पर पहुंचे हैं।"

कमल हासन अपने जन्मदिन से पहले बुधवार को पत्रकारों से मिले और नवंबर और दिसंबर में पार्टी के प्रचार अभियान के बारे में घोषणा की। पार्टी अभियान 26 और 27 नवंबर को शुरू होगा और त्रिची और मदुरै प्रचारित किए जाने वाले स्थानों की सूची में सबसे ऊपर हैं। क्रमशः 12 और 13 दिसंबर को कोयंबटूर और सलेम में अभियानों के बाद।

भाजपा के साथ गठबंधन बनाने की उनकी इच्छा के बारे में एक सवाल पर, उन्होंने कहा कि किसी भी गठबंधन के बारे में फैसला करना जल्दबाजी होगी और जब वह निर्णय लेगा तो लोगों को पता चल जाएगा। मनुस्मृति पर उनके विचारों पर एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि यह अब प्रचलन में नहीं है, इसलिए इसके बारे में कुछ भी चर्चा करने की आवश्यकता नहीं है। "अगर मेरे संविधान के लिए कोई खतरा है, तो मैं इसके खिलाफ उठूंगा," उन्होंने कहा। अपने अभियान घोषणापत्र के बारे में, हासन ने ईमानदारी से जवाब दिया और एक भ्रष्टाचार-मुक्त समाज उनके घोषणापत्र का मूल होगा और अन्य राजनीतिक दलों को उनके घोषणापत्र के रूप में लेने के लिए चुनौती देता है।

Related News