विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के पर्यटन और संस्कृति विभाग के मंत्री मुट्टमशेट्टी श्रीनिवास राव ने हाल ही में आश्वासन दिया है। वास्तव में, उन्होंने विशाखापत्तनम जिले में सिर मुंडाने वाले पीड़ित श्री श्रीकांत को हर संभव मदद देने के बारे में कहा है। रविवार को, मंत्री मुतमशेट्टी, विधायक अन्नामारेड्डी आदिपराज और अन्य ने पीड़ित श्रीकांत से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उनसे पूरे मामले की जानकारी ली। मंत्री ने मीडिया से भी बात की।

इस बातचीत में, उन्होंने कहा कि, दलित युवक श्रीकांत द्वारा दर्ज की गई शिकायत के 24 घंटों के भीतर, पुलिस ने जन समर्थक सेना समर्थक नूतन नायडू के घर में हुई घटना में शामिल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा, मंत्री ने इस दौरान यह भी घोषणा की कि सरकार श्रीकांत को 1 लाख रुपये की सहायता देने जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें आउटसोर्सिंग के जरिए रोजगार भी दिया जाएगा। इस बातचीत के दौरान, उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में पुलिस और अधिकारियों ने जिस तेजी के साथ काम किया, वह सराहनीय है। अपराधियों को बहुत कड़ी सजा दी जाएगी ताकि आने वाले भविष्य में कोई इस तरह का काम न करे।

इस दौरान, विधायक आदिपराज ने अपने कोष से पीड़ित श्रीकांत को 50,000 रुपये की राशि भी दी। इसके अलावा, वाईएसआरसीपी के शहर अध्यक्ष वंशीकृष्ण श्रीनिवास, आरडीओ पेंचाला किशोर और अन्य लोग इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। विधायक ने यह भी कहा कि ऐसे समय में, विपक्षी नेताओं को उत्तेजित व्यक्ति के समर्थन में खड़ा होना चाहिए, लेकिन विपक्ष इस विषय पर अनावश्यक राजनीति कर रहा है।

Related News