कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल अपने चरम पर है। बहुत प्रचार है और मौखिक तीर चल रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी ने अलीपुरद्वार में रैली की और कहा कि जो लोग लालची थे, उन्होंने टीएमसी छोड़ दिया।

ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में लालची लोगों के लिए कोई जगह नहीं है, टिकट यहां बिक्री के लिए नहीं हैं, लेकिन जो लोग जनता के साथ हैं, उन्हें इसी तरह के टिकट मिलते हैं। इसके साथ ही ममता ने पार्टी बदलने वाले नेताओं पर कहा कि जो भी ज्यादा भ्रष्टाचार करेगा, वह भाग जाएगा। ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग बीजेपी में शामिल हुए हैं वे तभी समझ पाएंगे जब उनकी पूंछ जलेगी। ममता ने कहा कि लंका कांड जल्द होगा। कई टीएमसी नेताओं ने पार्टी छोड़ दी और बीजेपी में शामिल हो गए, जिसमें सुवेंदु अधकारी जैसे बड़े नाम शामिल हैं।



ममता बनर्जी ने चाय बागान के बहाने पीएम मोदी पर भी कटाक्ष किया। ममता ने कहा कि चुनाव से पहले मोदी ने झूठ बोला था कि सभी चाय बागानों को खोला जाएगा, लेकिन क्या उन्होंने ऐसा किया है? इसके साथ ही ममता ने कहा कि 'मोदी जी ने कहा था कि हर कोई 15 लाख रुपये देगा, क्या आप में से कोई इसे प्राप्त करेगा?' ममता ने कहा कि अब तक की स्थिति यह है कि एलआईसी भी बेच दी गई है, केंद्र सरकार सब कुछ बेच रही है।

Related News