दोस्तों, आपको बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 के अगले चरण के लिए पार्टी के स्टार नेता अपने उम्मीदवारों के पक्ष में जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को पिछोर विधानसभा क्षेत्र के खनियांधाना में एक चुनावी सभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि इस क्षेत्र में बहुत सारे आदिवासी भाई-बहन रहते हैं। मैं बसंती आग्रह करती हूं कि भाजपा को जिताएं। बसंती ने तांगा चलाकर अपना काम किया, मेहनत की। ठीक इसी तरह से आदिवासी भाई-बहन मेहनत करते हैं। खासकर बहनें अधिक मेहनत करती हैं। उन्होंने मंच से फिल्मी अंदाज में कहा कि अब बसंती की इज्जत का सवाल है। भाजपा को समर्थन दें।

हेमा मालिनी ने भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने मंच से ही पूछा कि क्या शोले का डायलॉग सुनना है, भीड़ से हां की आवाज गूंज उठी। उन्होंने कहा कि यहां तो बसंती का तांगा ही चलता है, चलना है तो चलो। फिर कहा धन्नो आज तेरी बसंती की इज्जत का सवाल है। डायलॉग पूरा होते ही हेमा मालिनी मंच से उतर गईं और हेलीकॉप्टर में बैठकर रवाना हो गईं।

गौरतलब है कि इस चुनावी सभा के दौरान हेमा​ मालिनी को देखने के लिए लोग पेड़ और मकानों पर चढ़े हुए थे। जैसे ही हेमा मालिनी मंच पर चढ़ी तो लोग सेल्फी लेने लगे।

Related News