नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत करने वाली कांग्रेस नेता अलका लांबा ने अब केजरीवाल सरकार का पर्दाफाश करना शुरू कर दिया है। दरअसल, आबकारी नीति मामले में शुक्रवार (19 अगस्त) को सीबीआई ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर छापेमारी की। इस बीच कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा है कि उनकी पार्टी सीबीआई के छापे का स्वागत करती है। कभी सीएम केजरीवाल को अपना नेता मानने वाली अलका ने अब आप पर तंज कसते हुए कहा कि पक्के बेईमान आदमी पार्टी के दो नेता जेल में हैं और तीसरे के घर सीबीआई पहुंच गई है।

लांबा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने आप और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। लांबा ने कहा है, 'अगर उनकी नीति सही थी, तो उन्होंने दिल्ली की सीएम रहते हुए शीला दीक्षित द्वारा पहले शुरू की गई नीति को क्यों लागू किया? आप हमेशा उनके (शीला दीक्षित) कार्यकाल की आलोचना करती है और अब वे उनकी अपनी नीतियों पर चल रहे हैं। आप भ्रष्टाचार के बारे में सब कुछ जानती है।' अलका लांबा ने आरोप लगाया कि आप को भ्रष्टाचार की जानकारी थी, इसलिए उन्होंने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का विरोध नहीं किया।

कांग्रेस नेता ने कहा, 'अगर आप इतनी ईमानदार है तो दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले दो महीने से हिरासत में क्यों हैं? इतना ही नहीं, सत्येंद्र जैन की नजरबंदी के खिलाफ कोई आप कार्यकर्ता और यहां तक ​​कि अरविंद केजरीवाल भी सड़क पर नहीं उतरे।' लांबा ने दावा किया कि आप ने दिल्ली में शराब की खपत बढ़ा दी है। उन्होंने कहा, 'आप ने अपनी नीतियों से दिल्ली के छात्रों का भविष्य बर्बाद किया है। आप उन्हें ऑफर देकर शराब की खपत को बढ़ावा दे रहे थे और आप कहते हैं कि आप दिल्ली का भविष्य बना रही है। लेकिन आप बेनकाब हो गए हैं और अब इसके परिणाम देखें।'

Related News