नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान पर असहमति जताई है। वायनाड की अपनी यात्रा के दौरान, राहुल गांधी ने कहा, "मुझे ऐसी भाषा बिल्कुल पसंद नहीं है, मैं इस तरह की भाषा की सराहना नहीं करता हूं। अब, कमलनाथ ने राहुल गांधी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता ने कहा कि वह राहुल हैं। गांधीजी की राय लेकिन मुझे अपने बयान पर खेद है। ''

जब कमलनाथ से राहुल गांधी की टिप्पणी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि यह राहुल गांधी की निजी राय थी, मैंने पहले ही कहा था कि मैंने किस संदर्भ में कहा था। जब पूर्व सीएम कमलनाथ से सवाल किया गया कि क्या वे माफी मांगेंगे? तो कमलनाथ ने कहा, "मैं क्यों माफी मांगूंगा? मैंने कल ही कहा है कि अगर कोई मुझसे नाराज हो गया है, तो वह इसे पछताता है।"

शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी को खुद जाकर लोगों से माफी मांगनी चाहिए। राहुल गांधी फिलहाल वायनाड की यात्रा पर हैं, जहां उनसे कमलनाथ की टिप्पणी के बारे में सवाल किया गया था। गांधी ने कहा, "जिस तरह से हम महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं, उसमें सुधार करने की जरूरत है। हमारी महिलाएं हमारा गौरव हैं। मैं इस तरह की भाषा का समर्थन नहीं करती हूं।"

Related News