भोपाल: मध्य प्रदेश में उज्जैन जिले में जहरीली शराब के सेवन से 11 लोगों की मौत हो गई है। मामले में अब राजनीति के दिग्गज भी पीछे हटने लगे हैं। पूर्व सीएम कमलनाथ ने मामले की निंदा की और एक अलग संयुक्त टीम का गठन किया। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि कानून-व्यवस्था चरमरा गई है। कमलनाथ ने शोक संतप्त परिवार से भी मुलाकात की।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार पर हमला किया और कहा कि उप-चुनाव वाले जिलों में पिछले 90 दिनों में 7,000 से अधिक शिकायतें सीएम हेल्पलाइन के साथ दर्ज की गई हैं। उज्जैन की घटना के लिए एक जांच दल का गठन करते हुए, कमलनाथ ने मुरली मोरवाल की जगह, विधायक महेश परमार, मनोज चावला, दिलीप गुर्जर को टीम में शामिल किया है। टीम पीसीसी कांग्रेस को एक अलग जांच रिपोर्ट सौंपेगी।

कमलनाथ ने कहा कि राज्य में शराब माफिया सरकार में जाते ही निडर होकर सक्रियता से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरी सरकार उपचुनाव की तैयारियों में लगी हुई है, शिवराज जी ने आवास को भगवान के रूप में छोड़ दिया है। महिला सुरक्षा के बारे में, यह कहा गया कि हर दिन बहन और बेटियों के साथ दुर्व्यवहार की घटना बढ़ रही है, लेकिन सरकार चुप्पी साधे बैठी है।

Related News