राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल जयपुर (जयपुर समाचार) की आश्चर्यजनक यात्रा पर हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वेणुगोपाल (केसी वेणुगोपाल) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच लंबी बैठक हुई। बैठक में संसद सत्र शुरू होने से पहले राज्यसभा के लिए राजस्थान के मुद्दों पर चर्चा हुई।

माना जाता है कि इस बैठक में केरल चुनाव, राजस्थान में राजनीतिक नियुक्तियों, मंत्रिमंडल विस्तार सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई। वेणुगोपाल के सम्मान में मुख्यमंत्री निवास में दोपहर का आयोजन भी किया गया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा भी मौजूद थे। इससे पहले वेणुगोपाल ने जयपुर के होटल मैरियट में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा के विधायक अमीन कागजी, संदीप चौधरी और कांग्रेस नेता अरुण कुमावत से मुलाकात की।


वेणुगोपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं राज्यसभा से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करने आया हूं।" वेणु गोपाल केरल चुनाव या अन्य राजनीतिक मुद्दों पर किसी भी आंदोलन को अस्वीकार करते हैं। राजस्थान में राजनीतिक मामलों के लिए गठित समिति के कामकाज के बारे में, वेणुगोपाल ने कहा कि समिति अपना काम कर रही थी।

Related News