इंटरनेट डेस्क: भाजपा की प्रत्याशी जयाप्रदा लोकसभा चुनाव के लिए बुधवार को अपना नामांकन दाखिल करने वाली है। जिसे लेकर मंगलवार को कई बैठकों का दौर जारी रहा था, खबरों की माने तो नामांकन से पहले सिविल लाइंस स्थित रामलीला मैदान में भाजपा कार्यकर्ता एकत्र होंगे। इसके बाद जयाप्रदा और पार्टी के बड़े नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जाएगा उसके बाद जयाप्रदा कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल करने जाएंगी। सूत्रों की माने तो इस दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।


गौरतलब है की मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की ज्वालानगर में बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें राष्ट्रीय परिषद के सदस्य सुभाष भटनागर ने नामांकन कार्यक्रम में अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं से शामिल होने की अपील की। इस दौरान अमित सागर, पंकज लोधी, लक्ष्मी सैनी सहित कई पार्टी के नेता, सदस्य और कार्यकर्ता मौजूद रहे।


खबरों की माने तो समाजवादी पार्टी एवं बहुजन समाज पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार मोहम्मद आजम खां ने मंगलवार को ही नामांकन दाखिल कर दिया है। वहींं नामांकन सेे पहले आजम खां ने रोड शो किया। इसके बाद किले के मैदान में आजम खां ने जनसभा भी की, जिसमें विरोधियों पर जमकर हमला बोला गया। आपकों बतादें की पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे सपा के नेता आजम खां नामांकन दाखिल करने के लिए मंगलवार को ही कलक्ट्रेट पहुंच गए थे।

Related News