कोरोना मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों से अपील की जा रही है कि वे मास्क पहनें और सामाजिक दूरी का पालन करें। लेकिन मास्क नहीं पहनने पर मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस का बर्बर चेहरा मंगलवार को देखने को मिला। इंदौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें एक रिक्शा चालक को पुलिस द्वारा बेरहमी से पीटा जा रहा है। इस वीडियो में दो पुलिसकर्मी बीच सड़क पर एक रिक्शा चालक को बुरी तरह से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इंदौर: मास्क न पहनने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने पर दो  कांस्टेबल सस्पेंड - MP Mask less man thrashed by two police officers in  Indore Policemen Suspend - AajTak

वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद, पुलिस अधिकारियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया और उन्हें एसपी कार्यालय में अटैच कर दिया। वहीं मामले की जांच की जा रही है।इस घटना के बाद, पुलिस का कहना है कि रिक्शा चालक कृष्णा के खिलाफ दो से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह ड्रग्स भी करता है। पुलिस उसे ढूंढने के लिए कृष्णा के घर गई थी, उस दौरान परिवार के लोग पुलिस से रूबरू थे।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा, "क्या यह बर्बरता है? ये पुलिस कर्मी इंदौर के परदेसीपुरा थाने के बताए जाते हैं। इस व्यक्ति के दोष के बारे में कहा जाता है कि उसने नकाब नहीं पहना था। चालान का नियम एक मुखौटा पहनने के लिए नहीं है, जिसने हरा करने का अधिकार दिया? इन दोषी जवानों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाने के मालवा मिल मुक्ति धाम के सामने का है।

one man brutally beaten for not wearing a mask indore two police constables  suspended | Chaitanya Bharat News: Today Live, Latest Hindi Breaking News

कृष्ण नाम के एक ऑटो चालक को सिपाही धर्मेंद्र जाट और कमल प्रजापत ने नकाब न पहनने के लिए बुरी तरह पीटा था। ऑटो चालक को बीच रास्ते में पीटा गया, उसका सबसे छोटा बेटा रोता हुआ खड़ा था और लोग अपनी कार रोककर तमाशा देखते रहे। लूट यह थी कि कुछ महिलाएँ बचाव में आईं और सिपाहियों से ड्राइवर को छुड़ाने की माँग की। फिर उसने महिलाओं को भी धकेल दिया।

Related News