प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न राज्यों के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक में कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने में भारत की सफलता को वैश्विक स्तर पर मान्यता मिली है। मोदी ने कहा कि भारत सरकार इसे लेकर सभी राज्य सरकारों के प्रयासों की सराहना करती है। तेलंगाना, बिहार, पंजाब और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रियों ने देश में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने का समर्थन किया है। हालांकि पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें लॉकडाउन से बाहर आने की रणनीति बनाने की जरूरत है। वहीं, उद्धव ठाकरे ने कहा कि लॉकडाउन के बिना आगे बढ़ना मुमकिन नहीं है।

17 मई के बाद जारी रहेगा लॉकडाउन: लेकिन उससे पहले देने होंगे,,

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि रेड जोन वाले लोगों को ग्रीन जोन में जाने की अनुमति ना हो। पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि इस समय हमें राजनीति नहीं बल्कि मिलकर काम करना है।

Lockdown में OnePlus खरीदने का शानदार मौका, 6000 कटौती में मिल रहा है स्मार्टफोन

प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि यदि दो गज की दूरी कम हुई तो संकट बढ़ सकता है। उन्होंने कहा कि देश में लॉकडाउन लागू करने में सभी पक्षों की भूमिका महत्वपूर्ण रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारा प्रयास रहे कि जो जहां है वहीं रहे। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट गांवों तक ना पहुंचे यह बड़ी चुनौती है।

Related News