इंटरनेट डेस्क। क्रिकेट करियर के दौरान इमरान खान दुनिया के बेहतरीन आल राउंडर्स में शामिल रहे। खूबसूरत लड़कियों के प्रति दीवानगी देखकर वह साथी खिलाड़ियों के बीच वह प्लेबॉय के रूप में जाने जाते रहे। कुल तीन शादियां करने वाले इमरान खान की पहली पत्नी का नाम जेमिमा गोल्डस्मिथ है।

उन्होंने इस खूबसूरत ब्रिटीश महिला से 1995 में शादी की, लेकिन यह शादी 9 साल तक ही चल सकी यानि 2004 में इनके बीच तलाक हो गया। जेमिमा और इमरान खान से दो बेटे भी हैं। जेमिमा गोल्डस्मिथ से जन्में इन दोनों बेटों का नाम क्रमश: सुलेमान और कासिम है। इसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी शादी जनवरी 2015 में टीवी एंकर रेहम खान से की। बता दें कि उनकी दूसरी शादी भी कामयाब नहीं हो पाई और 10 महीने बाद ही इनके बीच तलाक हो गया। फिर क्या था इमरान खान ने बुशरा मानेका से तीसरी शादी रचाई है।

हांलाकि तलाक के बाद भी उनकी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ इमरान खान के शुभचिंतकों में से एक हैं। इमरान खान को वह अभी ट्वीट्स के माध्यम से शुभकामनाएं भेजती रहती हैं।

इस स्टोरी में आज हम आपको इमरान खान और उनकी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ से जुड़ी 10 अनदेखी तस्वीरें पेश करने जा रहे हैं।

1 - जेमिमा गोल्डस्मिथ और इमरान खान की शादी की तस्वीर ।

2 - लाहौर एयरपोर्ट पर प्रिंसेस डायना का स्वागत करती हुई जेमिमा गोल्डस्मिथ ।

3 - इमरान खान और लेडी डायना।

4 - जेमिमा गोल्डस्मिथ और उनके बेटे की बचपन की खूबसूरत तस्वीर ।

5- जेमिमा गोल्डस्मिथ फैमिली के साथ इमरान खान।

6- शौकत खानम कैंसर अस्पताल में इमरान खान।

8- शौकत खानूम कैंसर अस्पताल के एक कार्यक्रम में जेमिमा गोल्डस्मिथ संग प्रिंसेस डायना और इमरान खान।

9- जेमिमा गोल्डस्मिथ से जन्मे अपने दोनो बेटों संग इमरान खान।

10- जेमिमा गोल्डस्मिथ अपने दोनों बेटों तथा इमरान खान की बहन के साथ।

Related News